Categories
India

देश गोरखपुर हादसे पर जवाब चाहता है — राबर्ट वाड्रा

नई दिल्ली — कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा ने उत्तर-प्रदेश के गोरखपुर (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत पर कहा है कि पूरा देश राज्य सरकार से इस बारे में जवाब चाहता है।
वाड्रा ने फेसबुक पर शनिवार को इस मसले पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘मैं अभी तक इस बात को लेकर हैरान हूं कि आखिर बीआरडी अस्पताल में 63 बच्चों की मौत की जांच का क्या हुआ।
उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए क्या सारी कवायद महज दो दिन की खबर के लिए थी? देश इस बात का जवाब चाहता है। वाड्रा ने कहा कि इस घटना के असली कारणों, इस बारे में किन लोगों पर जवाबदेही तय की गई और भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों इसके लिए किए गए उपायों के बारे में पूरा देश राज्य सरकार से जानना चाहता है। क्योंकि जबतक यह जवाब नहीं मिलता किसी को यह कैसे पता चलेगा कि आखिर किस कारण इतनी बड़ी संख्या में बच्चों की मौत हुई या फिर आगे से ऐसा नहीं होगा।
उन्होंने सवाल किया कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि मीडिया ने भी इस घटना के बारे में अब खबर देना बंद कर दिया है। इन सब के लिए आखिर कौन जवाबदेह है।
हालांकि इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और मृतक बच्चों के परिजनों से मिलने और उनकी तकलीफें जानने के लिए आज गोरखपुर के दौरे पर हैं।

Sirf News Network

By Sirf News Network

Ref: ABOUT US