Categories
India

कांग्रेस की जनाक्रोश रैली में मोदी सरकार पर भड़कीं सोनिया गांधी

नई दिल्ली— दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को हुई कांग्रेस की जनाक्रोश रैली में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर खूब भड़ास निकाली। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार आमजन विरोधी सरकार है। इस सरकार में बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं। हिंसा व घृणा का वातावरण चारों ओर है।

दिल्ली व आस-पास के इलाकों से बसों में भरकर लाए लोगों को संबोधित करते हुए सोनिया ने कहा कि ये बहुत दुख की बात है कि आज हमारा समाज हिंसा व घृणा की घटनाओं का साक्षी बन रहा है। देश के हर तबके का व्यक्ति मुश्किल में है। प्रधानमंत्री मोदी के शासन में पूरा देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है। इसीलिए हम सभी को एक होना पड़ेगा, तभी हम इस जनविरोधी सरकार को हरा सकेंगे। क्योंकि इस सरकार ने देश की जनता से किए एक भी वादे पूरे नहीं किए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में तो बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं और जो बच्चों के खिलाफ जुर्म करते हैं, उन्हें शरण दी जा रही है। सोनिया ने बीजेपी सरकार को देश की बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्ट्राचार व महिलाओं के खिलाफ अपराध के लिए जिम्मेदार बताया।

कर्नाटक विधानसभा की चुनावी बिसात में घिरी कांग्रेस ने अब प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी नीत एनडीए सरकार के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में जनाक्रोश रैली का आयोजन किया। इसमें सोनिया गांधी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार

Sirf News Network

By Sirf News Network

Ref: ABOUT US