Categories
Crime

लाहौर में पालतू ब‍िल्‍ली से एक हफ्ते तक गैंगरेप

सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट में कहा गया है कि लाहौर में बिल्‍ली के साथ इस हद तक हैवानियत की गई कि उसके अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उसकी मौत हो गई

लाहौर: पाकिस्‍तान के लाहौर शहर में एक पालतू बिल्‍ली की कथित रूप से 15 वर्षीय किशोर और उसके मित्रों के एक सप्‍ताह तक गैंगरेप किए जाने से मौत हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल एक फेसबुक पोस्‍ट में कहा गया है कि बिल्‍ली के साथ इस हद तक हैवानियत की गई कि उसके अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उसकी मौत हो गई।

फेसबुक पोस्‍ट में कहा गया है कि गैंगरेप की वजह से बिल्‍ली भीषण दर्द की वजह से न बैठ पा रही थी, न चल पा रही थी, न खा पा रही थी और न ही सो पा रही थी। जब इस बिल्‍ली को डॉक्‍टर के पास ले जाया गया तो उसके अंदर से बड़ी मात्रा में स्‍पर्म, खून और प्‍लास्टिक बैग निकले। इन बैग का इस्‍तेमाल लड़कों ने ब‍िल्‍ली के साथ रेप के लिए किया था।

फेसबुक पोस्‍ट में कहा गया है कि डॉक्‍टर ने बिल्‍ली के साथ रेप की पुष्टि की लेकिन उसने इस पूरे मामले से खुद को दूर रखने के लिए कुछ भी लिखित में नहीं दिया। इस पोस्‍ट में कहा गया है कि पाकिस्‍तान में बच्‍चों के सेक्‍स एजुकेशन की सख्‍त जरूरत है लेकिन मुल्‍ला इससे नफरत करते हैं। इस तरह के प्रोग्राम और कार्यशाला की आज सख्‍त जरूरत है।

पाकिस्‍तान में बड़ी संख्‍या में लोग दोषी लड़कों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। साथ ही अधिकारियों से स्‍कूलों के अंदर तत्‍काल सेक्‍स एजुकेशन प्रोग्राम चलाने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा जानवरों के साथ रेप के खिलाफ कानून बनाने की भी मांग तेज हो गई है। इस घटना के बाद ट्विटर पर लाहौर ट्रेंड कर रहा है।

Sirf News Network

By Sirf News Network

Ref: ABOUT US

Leave a Reply